राजस्थान में स्टाफ नर्स की बंपर भर्ती | Rajasthan Staff Nurse ki aayi bharti 2023

WhatsApp चैनल में अभी जुड़े !!!
Telegram Group में अभी जुड़े !!!

Rajasthan Staff Nurse ki aayi bharti 2023 : दोस्तों बेरोजगार युवा और युवतियों के लिए आ चुकी है बहुत ही बड़ी वैकेंसी और यह वैकेंसी आ चुकी है स्टाफ नर्स के पदों पर और यह जो वैकेंसी निकाली हैं वह विभाग राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रीस्तरीय सेवा चयन बोर्ड के अंतर्गत 1588 पदों पर स्टाफ नर्स की वैकेंसी आ चुकी है।

Rajasthan Staff Nurse Recruitment 2023 मे योग्यता क्या है

दोस्तों बता देगी राजस्थान के तहत स्टाफ नर्स की जो बंपर भर्ती हो रही है इसके लिए जो सचिन योगिता रखी गई है वह सिर्फ और सिर्फ डिप्लोमा जिसे GNM बोला जाता है अगर आप GNM पास हैं तो आपस में आवेदन कर सकते हैं।

Rajasthan Staff Nurse Vacancy 2023 मे सैलरी कितनी रहेगी

दोस्तों राजस्थान स्टाफ नर्स की वैकेंसी में आप का चयन होने के बाद आपको ₹18,900 प्रतिमाह दिए जाएंगे उसके बाद अन्य अलाउंस भी आपको दिए जाएंगे अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें नीचे लिंक दिया हुआ है।

Rajasthan staff Nurse bharti 2023 के लिए आयु सीमा

राजस्थान स्टाफ नर्स रिक्रूटमेंट 2023 के लिए जो आयुसीमा में रखा गया है वह है 21 साल से लेकर 40 साल तक यहां पर आपको बता दें कि जो आरक्षित के डिग्री है उनके लिए आई सीमा में छूट दिया गया है अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन को एक बार जरूर देखें।

Rajasthan Staff Nurse ki aayi bharti 2023 चयन प्रक्रिया क्या है

दोस्तों बता दें, कि राजस्थान स्टाफ नर्स वैकेंसी 2023 के लिए चयन प्रक्रिया आवंटित किया गया है उसमें आपको एक लिखित परीक्षा देना होगा। लिखित परीक्षा में अगर आप पास होते हैं तो उसके बाद आपको डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा लिखित परीक्षा में OMR आधारित होगा वह हमारा आधारित सीट होगी।




Rajasthan Staff Nurse Jobs 2023 में आवेदन प्रक्रिया क्या है

राजस्थान स्टाफ नर्स ऑनलाइन फॉर्म 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया पूर्णता ऑनलाइन है आप और कोई माध्यम से आवेदन नहीं कर सकते हैं आपको ऑनलाइन आवेदन करना पड़ेगा ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपके पास आपका मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी साथ ही साथ आपका एक नवीन फोटो होना अनिवार्य है आवेदन करने के बाद एक प्रिंट निकाल ले जिसका यूज़ आपको भविष्य में हो सकता है आवेदन करने के लिए नीचे दी गई है उस पर क्लिक करके आप आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन लिंक

राजस्थान स्टाफ नर्स भर्ती 2023 की डिटेल में जानकारी के लिए यहां पर क्लिक करें।

आशा है कि यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा और आपकी जो भी दोस्त भाई बहन है उनके साथ इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें साथ ही साथ आप हमारे साथ जुड़े रहे ऐसे ही लेटेस्ट सरकारी नौकरी अपडेट के लिए।

from Employment News सरकारी नौकरी Govt Job TechSingh123 https://ift.tt/uZnGI9R

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top