महाराष्ट्र में आई तलाठी की बंपर भर्ती 4644 पदों पर ऐसे करें आवेदन Talathi Bharti 2023

WhatsApp चैनल में अभी जुड़े !!!
Telegram Group में अभी जुड़े !!!

Maharashtra Talathi Bharti 2023 : दोस्तों बहुत ही खुशखबरी की बात है, कि महाराष्ट्र राज्य में आ गई है तलाठी की बंपर भर्ती, तलाठी यह ग्रुप बी कैटेगरी में माना जाता है बहुत ही अच्छी जॉब मानी जाती है।

Maharashtra Talathi Bharti 2023

दोस्तों काफी लंबे समय से आप सभी तलाठी भर्ती के लिए काफी ट्विटर पर ट्वीट करना आपने काफी रिक्वेस्ट भी की लेकिन अब आप सभी महिलाएं पुरुषों के लिए बहुत ही सुनहरा मौका आ चुका है, क्योंकि पूरे महाराष्ट्र राज्य में आ चुकी है बहुत ही बड़ी वैकेंसी हो जी इतनी बड़ी पदों पर आज तक Maharashtra Talathi vacancy 2023 वैकेंसी नहीं आई थी तलाठी की तो दोस्तों आपके लिए महाराष्ट्र तलाठी जॉब में आवेदन करने का बहुत ही सुनहरा अवसर है।

महाराष्ट्र तलाठी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता क्या है?

Maharashtra talaathi job 2023 : दोस्तों बता देंगी महाराष्ट्र तलाठी रिक्रूटमेंट 2023 में आवेदन करने के लिए जो शिक्षण योग्यता रखी गई है वह कोई भी ग्रेजुएट कैंडिडेट कर सकता है आवेदन जैसे कि अगर आपके पास BA, BSC, BCA, BCom, Engineering कुछ भी है तो आप आवेदन कर सकते हैं। महाराष्ट्र राज्य तलाठी भर्ती 2023 में जो योग्यता रखी गई है वह कोई भी कैंडिडेट जो भी ग्रेजुएशन पास कर चुके हैं वह आवेदन कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Talathi Bharti 2023 | 4644 महाराष्ट्र में तलाथी भर्ती

महाराष्ट्र तलाठी वैकेंसी 2023 में सैलरी कितनी मिलेगी?

Maharashtra talaathi salary 2023 : दोस्तों बता दें कि आप महाराष्ट्र राज्य के तलाठी वैकेंसी 2023 मगर आपका सिलेक्शन हो जाता है तो आपको जो सैलरी मिलेगी ₹25,500 से लेकर ₹81,100 तक आपको प्रतिमा मिलेगा।




महाराष्ट्र राज्य तलाठी जॉब में चयन प्रक्रिया क्या है?

Maharashtra talathi selection process : दोस्तों महाराष्ट्र तलाठी रिक्रूटमेंट 2023 में आपका जो चयन प्रक्रिया रखा गया है यह 2 स्टेप में होगा जिसमें प्रथम आपका लिखित परीक्षा होगा जिसका डिटेल में जानकारी हमने एक आर्टिकल नीचे दिया है, उस पर क्लिक करके आप उसकी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और दूसरा जो स्टेट है उसमें आपका मेडिकल और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा तो अगर आप महाराष्ट्र तलाठी वैकेंसी 2023 में सिलेक्शन होना चाहते हैं तो सारे डॉक्यूमेंट को रेडी रखें।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Talathi Bharti 2023 | 4644 महाराष्ट्र में तलाथी भर्ती

महाराष्ट्र तलाठी भर्ती 2023 में आवेदन करने के लिए आयु सीमा कितनी होनी चाहिए?

Maharashtra talaathi age limit : महाराष्ट्र राज्य में जो तलाठी के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उनकी आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष रहनी चाहिए यही पर जो आरक्षण डिग्री है जिसमें sc-st ओबीसी है उनको 3 से 5 साल का छूट भी दिया गया है अधिक जानकारी के लिए हमने ऊपर एक आर्टिकल का लिख दिया उस पर क्लिक करके देख ले सारी जानकारी डिटेल में मिल जाएगी।

महाराष्ट्र तलाठी रिक्रूटमेंट 2023 आवेदन कब से शुरू हो रहा है?

Maharashtra talaathi vacancy 2023 का आवेदन आज से शुरू हो चुका है, तो अगर आप महाराष्ट्र तलाठी भर्ती 2023 में आवेदन करना चाहते हैं तो आपसे आप आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने का लिंक नीचे दिया गया तो उस पर क्लिक करके आप आवेदन कर ले।




इसे भी पढ़ें: Maharashtra Talathi Bharti 2023 | 4644 महाराष्ट्र में तलाथी भर्ती

महाराष्ट्र तलाठी भर्ती 2023 में आवेदन कैसे करें?

Maharashtra talaathi online : दोस्तों बता दे कि महाराष्ट्र राज्य तलाठी भर्ती 2023 में आपको आंगन करना यह पूरी तरह ऑनलाइन है यहां पर ऑफलाइन आपका फॉर्म सबमिट नहीं होगा आवेदन पुनः आपका ऑनलाइन आवेदन लिया जाएगा तो आप अपने मोबाइल लैपटॉप या नजदीकी साइबरकैफे से जाकर आवेदन भर सकते हैं सबसे अच्छा तरीका आप अपना फॉर्म अपने मोबाइल या अपने लैपटॉप से भर ले

Maharashtra talathi application form 2023 : आवेदन करने के लिए आपके पास आपका मोबाइल नंबर एक कलर फोटो आईडी एक आप का लेटेस्ट फोटो जो कि 3 महीने से ज्यादा पुराना ना हो और आपके पास आपकी ईमेल आईडी और आपका शैक्षिक योग्यता का सर्टिफिकेट यह सारे डाक्यूमेंट्स आप अपने पास रखें फॉर्म भरते समय ताकि जो भी आवश्यक जानकारी रहेगी आप तुरंत भर पाएंगे।

आवेदन करने का लिंक

दोस्तों आशा है कि आपको यह जानकारी बहुत ही पसंद आई होगी कृपया अपने दोस्तों के साथ इसको शेयर जरूर करें जो भी ग्रेजुएशन पास कर चुके हैं उनके साथ जरूर से करें आपकी एक शेर से किसी का फायदा हो सकता है।

कृपया आप व्हाट्सएप फेसबुक जो भी आप सोशल मीडिया को यूज करते हैं वहां पर शेयर जरूर करें।

from Employment News सरकारी नौकरी Govt Job TechSingh123 https://ift.tt/PVGY6IN

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top