टीचर्स के 26001 पदों पर बंपर वैकेंसी, 92,300 तक मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन jharkhand teacher news

WhatsApp चैनल में अभी जुड़े !!!
Telegram Group में अभी जुड़े !!!

jharkhand teacher news : दोस्तों टीचर बनने के लिए काफी सुनाराम मौका आपके हाथों में आ चुका है क्योंकि आज हम इस आर्टिकल में बहुत ही बड़ी वैकेंसी के बारे में जानकारी देंगे जिसको आप छोड़िएगा नहीं आवेदन जरूर करिएगा क्योंकि इसमें सैलरी भी काफी अच्छी है और भर्ती भी काफी बड़ी है।

jharkhand teacher news

झारखंड टीचर वैकेंसी 2023 जो निकली है यह झारखंड कर्मचारी चयन आयोग किताब निकल गया है और यह भारती काफी बड़ी बढ़ती है इसमें विभिन्न श्रेणियां में वैकेंसी को बांटा गया है। जैसे कि झारखंड प्राइमरी टीचर भर्ती 2023 , झारखंड अध्यापक भर्ती 2023 झारखंड स्कूल शिक्षक भर्ती 2023 , झारखंड कॉलेज टीचर भारती 2023 आदि के लिए 26001 पदों पर आ चुकी है बंपर वैकेंसी जल्द से जल्द करें आवेदन सभी जानकारी नीचे दी गई है तो उसको चेक करिए।

दोस्तों बेरोजगार युवाओं के लिए काफी सुनहरा मौका है सरकारी टीचर बनने का जो कि झारखंड टीचर वेकन्सी लेटेस्ट न्यूज़ 2023 मैं आपको सारी डिटेल में जानकारी नीचे दी गई है। तो उसको चेक करिए और आवेदन का लिंक भी नीचे दिया गया है तो उसे पर क्लिक करके ही आवेदन आप जल्द से जल्द कर लें अंतिम तिथि का इंतजार ना करें।

💬

 व्हाट्सप्प जॉब्स अपडेट्स || 📥टेलीग्राम जॉब अपड़ेस

jharkhand teacher vacancy 2023 eligibility

दोस्तों झारखंड शिक्षक भर्ती 2023 के लिए जो शिक्षक पात्रता परीक्षा गया है वहां पर आपको बता दें कि जो भी शिक्षक बनना चाहते हैं। झारखंड में उनके लिए मिनिमम जो योग्यता रखी गई है। वह है 12वीं पास साथी साथ B.Ed सभी के लिए अनिवार्य है उसके साथ JTET होना अनिवार्य है जिसे झारखंड टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट भी बोलते हैं अधिक जानकारी के लिए कृपया ऑफिस नोटिफिकेशन चेक करें।




jharkhand teacher salary

दोस्तों झारखंड टीचर भर्ती 2023 के लिए आपको बता दें कि जो ड्रेस झारखंड टीचर आप बनेंगे उसके लिए जो आपको वेतनमान मिलेगा प्रतिमा उसमें विभिन्न प्रकार के पदों के हिसाब से दिया गया है जिसमें झारखंड शिक्षक भर्ती 2023 का सैलरी रखा गया है ₹29,200 से लेकर ₹92,300 तक आपको प्रतिमा दिया जाएगा।

jharkhand teacher recruitment 2023 के लिए आयु सीमा

झारखंड टीचर रिक्रूटमेंट 2023 के लिए जो आयु सीमा रखा गया है, झारखंड टीचर आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष रखी गई है। इसी के साथ-साथ अधिकतम जो आई सी में रखी गई है। झारखंड टीचर रिक्रूटमेंट 2023 के लिए वह है 40 वर्ष। झारखंड टीचर वैकेंसी 2023 के लिए आरक्षित कैटेगरी को 3 से 5 साल का सूट भी दिया गया है। दोस्तों अगर आपको झारखंड टीचर वैकेंसी 2023 के बारे में मेहंदी की जानकारी चाहिए तो कृपया आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अधिक जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं।

jharkhand teacher syllabus

दोस्तों बता दे की अगर आपको झारखंड में शिक्षक के पदों पर आवेदन करना है तो उसके लिए आपको झारखंड शिक्षक भर्ती 2023 का सिलेबस जानना अनिवार्य है किसी भी परीक्षा के लिए उसका सिलेबस बहुत ही महत्वपूर्ण होता है यहां पर सिलेबस जो बाकियों के पेपर की तरह है वैसे ही है ज्यादा जानकारी के लिए आपको नीचे लिंक दिया गया उसे पर क्लिक करके आप झारखंड शिक्षक सिलेबस को अच्छे से चेक कर लें।




💬 व्हाट्सप्प जॉब्स अपडेट्स || 📥टेलीग्राम जॉब अपड़ेस

jharkhand teacher vacancy 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य जो वैकेंसी निकली है, शिक्षक के पदों पर झारखंड के तहत यहां पर आप से जो आवेदन मांगा गया है या पूर्णतया ऑनलाइन आवेदन करना है आप सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा और कोई माध्यम नहीं है और कृपया आप सभी से निवेदन है कि जिओ इसका अंतिम डेट है।

उसके पहले ही आप आवेदन कर लें ताकि, आपसे यह चुनाराम मौका छूट न जाए इसीलिए अगर आप झारखंड शिक्षक भर्ती 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका है और आप अपने मोबाइल लैपटॉप जिससे भी आप फुल करना चाहे उसे आप घर बैठकर आवेदन फुल कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए हमने आपको ऑफिशल नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है तो उसे पर क्लिक करके आप चेक कर लीजिए।

ऑफिशियल भर्ती आवेदन लिंक
jharkhand teacher vacancy 2023 यहां पर ➜ क्लिक करें

दोस्तों आशा है कि आपको झारखंड अध्यापक भर्ती 2023 के लिए संक्षेप में जानकारी हमें यहां पर दी है और अधिक जानकारी के लिए हमने ऊपर आपको एकलिंग दिया है उस पर क्लिक करके आप जो इसकी ऑफिशल भर्ती की जानकारी को आप डिटेल में पढ़ लीजिए उसके बाद आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आप सभी के लिए काफी सुनहरा मौका है तो उसको छोड़िएगा नहीं और आप से रिक्वेस्ट है कि कृपया आप अपने दोस्तों के साथ फ्रेंड के साथ अधिक से अधिक इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि सभी इसका फायदा उठा सकते हैं।

from Employment News सरकारी नौकरी Govt Job TechSingh123 https://ift.tt/1qyDQMd

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top