यूपी में आ गई ऑडिटर और सहायक लेखाकार की भर्ती UP auditor ki Bharti 2023

UP auditor ki Bharti 2023 : दोस्तों उत्तर प्रदेश के युवा युवतियों के लिए आ गई बड़ी खुशखबरी, और यह भर्ती, उत्तर प्रदेश सेवा अधिनस्थ चयन आयोग के द्वारा 530 पदों पर ऑडिटर और सहायक लेखाकार की भर्ती आ चुकी है। संक्षिप्त जानकारी के लिए नीचे आप से निवेदन है कि पूर्ण आर्टिकल अच्छे से पढ़ ले।

Up auditor recruitment 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि उत्तर प्रदेश ऑडिटर रिक्रूटमेंट 2023 का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है और यहां पर जो सचिन गुप्ता रखी गई है यह आप किसी भी विश्वविद्यालय या संस्थान से अगर आपने ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन किया है तो आप इसके लिए एलिजिबल है साथ ही साथ कंप्यूटर का नॉलेज होना चाहिए उसी के लिए आपको ओ लेवल का सर्टिफिकेट भी यहां पर मांगा गया है।

तो अगर आपके पास ऑडिटर और सहायक लेखाकार की भर्ती का फॉर्म भरने के लिए शैक्षिक योग्यता वाणिज्य में स्नातक डिग्री पास हो तथा O लेवल सर्टिफिकेट के साथ अकाउंटेंसी में पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा और PET 2022 स्कोरकार्ड होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए आप से निवेदन है कि आप कृपया उत्तर प्रदेश ऑडिटर रिक्रूटमेंट 2023 भर्ती नोटिफिकेशन को एक बार ध्यान से पढ़ लें ताकि आपको सभी आवश्यक जानकारी वहां से प्राप्त हो जाए।

Up auditor bharti 2023 के लिए सैलरी कितनी मिलेगी

दोस्तों इसकी सैलरी जो रखी गई है सहायक लेखाकार के लिए 20,200 से 32,000 प्रतिमाह तथा ऑडिटर के लिए 29,200 से 92,300 प्रतिमाह रहेगा, इसका वेतमान काफी अच्छा है दोस्तो आपके पास बहुत सुनहरा मौका है। दोस्तों आप सभी को पता होगा कि उत्तर प्रदेश ऑडिटर भर्ती 2023 के साथ-साथ उत्तर प्रदेश सहायक लेखाकार भर्ती 2023 में जो वेतनमान हमने बताया है।

यह तो बेसिक सैलरी है इसके अतिरिक्त आपको पता होगा कि जब आप कहीं पर भी ऑडिट करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा पैसे भी बहुत ज्यादा मिलते हैं तो इसमें आमदनी बहुत ही अच्छी है जैसे कि आप इनकम टैक्स के बारे में जानते होंगे वैसे ही आप यूपी ऑडिटर भर्ती 2023 और यूपी सहायक लेखाकार भर्ती 2023 में वेतनमान जो है इससे कहीं ज्यादा आप कमा सकते हैं तो यह आपके लिए काफी सुनहरा अवसर है।




Uttar Pradesh auditor recruitment 2023 के लिए आयु सीमा क्या है

दोस्तों, बता दें कि उत्तर प्रदेश ऑडिटर वैकेंसी 2023 तथा यूपी सहायक लेखाकार भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष तथा अधिकतम 40 वर्ष की आयु रखी गई है। दोस्तों जैसा कि सभी सरकारी नौकरी में आरक्षित वर्ग के लिए 3 से 5 साल का आयु में छूट दिया जाता है उसी प्रकार इस सरकारी नौकरी में भी आयु सीमा में छूट दी गई है। दोस्तों आयु से संबंधित अन्य जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट UPSSSC auditor recruitment 2023 नोटिफिकेशन देखिए।

Up auditor vacancy 2023 में चयन प्रक्रिया क्या है

दोस्तों आपको बता दे कि ऑडिटर तथा सहायक लेखाकार भर्ती में चयन प्रक्रिया उत्तर प्रदेश द्वारा PET 2022 परीक्षा के परिणामों को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा । इसमें मुख्य रूप से एक ही पेपर होगा जिसका समय 2 घंटा रहेगा, मुख्य परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर अंतिम मेरिट सूची तैयार की जाएगी। चयन प्रक्रिया की संपूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट UPSSSC auditior vacancy 2023 नोटिफिकेशन जरूर चेक करे ।

Up auditor job recruitment 2023 आवेदन प्रक्रिया

दोस्तों आपको बता दें कि ऑडिटर तथा सहायक लेखाकार की भर्ती का आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा, UPSSSC assistant accountant Recruitment 2023 उम्मीदवार केवल प्रस्तावित ऑनलाइन विकल्प का उपयोग करके आवेदन जमा कर सकता है। दोस्तों आपको अपने ऑनलाइन आवेदन में पूछी गई जानकारी को अच्छी तरह ध्यान से भरना चाहिए , दोस्तों आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट UPSSSC auditor Online form 2023 जरूर चेक करे ।

आवेदन करने की आवेदन लिंक

दोस्तों उत्तर प्रदेश ऑडिटर वैकेंसी 2023 उत्तर प्रदेश सहायक अकाउंटेंट वैकेंसी 2023 की संक्षिप्त जानकारी के लिए यहां पर क्लिक करें

दोस्तों अभी तक हमने जो जानकारी दी है उसके बारे में संक्षिप्त जानकारी के लिए उसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर उस चेक करें , दोस्तों हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई हो तो आर्टिकल अपने दोस्तो भाई बहनों के साथ शेयर करें । दोस्तों सरकारी जॉब से संबंधित जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जुड़े रहे हैं।

from Employment News सरकारी नौकरी Govt Job TechSingh123 https://ift.tt/eg4mxOw

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top